इलाज के नाम पर किया महिला से 3 बार दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Friday 5 July 2024

इलाज के नाम पर किया महिला से 3 बार दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल


छिंदवाड़ा के मोहखेड़ थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सिमरिया में इलाज के बहाने महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसमें कथित आरोपी ने पहले इलाज के बहाने महिला को कमरे में बुलाया फिर उसके साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया। यहां तक कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बना लिया इसके बाद वह महिला को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने लगा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मोहखेड़ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिमरिया में रहने वाला लाल सिंह महोबे देसी इलाज करता था। इसके चलते क्षेत्र की एक महिला अपनी शारीरिक समस्या को लेकर उस दवा लेने के लिए गई थी। महिला की मानें तो आरोपी ने उसे अकेले में बुलाकर उसके साथ तीन बार दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने महिला का वीडियो बना लिया। बाद में महिला को वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए वह 50000 रुपयों की डिमांड करने लगा। इसके बाद महिला ने उसे रुपये दे भी दिए। बाद में उसकी डिमांड बढ़ने लगी तो महिला ने हिम्मत कर अपने पति को बताया। इसके बाद पति के साथ वह थाने पहुंच गई। पुलिस ने महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म की धारा के तहत मामला पंजीकृत कर मामले को जांच में लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।