जबलपुर : मारपीट से परेशान पत्नी ने नाबालिग भाई की मदद से की पति की हत्‍या, दोनों गिरफ्तार - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Thursday 4 July 2024

जबलपुर : मारपीट से परेशान पत्नी ने नाबालिग भाई की मदद से की पति की हत्‍या, दोनों गिरफ्तार


मध्यप्रदेश,गुना। मारपीट से परेशान पत्‍नी ने अपने नाबालिग भाई की मदद से पति को मौत के घाट उतार दिया। नया कानून लागू होने के बाद जिले के विजयपुर थाने में हत्या की पहली एफआईआर के बाद मामले की आरोपित महिला और उसके विधि विवादित किशोर भाई को पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह पति की मारपीट से परेशान थी। जबकि मृतक के भाई का कहना है कि उसके भाई की पत्नी मायके से ससुराल आने में आनाकानी करती थी, इसी बात पर दोनों का विवाद चलता रहता था।

गीदिया लाडपुरा रोड पर मिला था शव

ज्ञातव्य हो जिले के विजयपुर पुलिस थानाक्षेत्र की गीदिया लाडपुरा रोड पर बीते सोमवार को गोविंद नगर रुठियाई निवासी बंटी चंदेल का शव मिला था।

सीने पर था धारदार हथियार से वार का घाव

मृतक के सीने पर धारदार हथियार से वार करने का गहरा घाव था। मृतक की पहचान उसके भाई विशाल ने की थी और बंटी की पत्नी व ससुरालजन पर हत्या के आरोप लगाए थे।

दर्ज हुआ हत्‍या का प्रकरण

इसके बाद विजयपुर पुलिस ने देहाती नालसी के बाद बंटी की पत्नी प्रीति और उसके विधि विवादित छोटे किशोर भाई पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया।

पारिवारिक बातों को लेकर विवाद था

पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी में पारिवारिक बातों को लेकर विवाद चल रहा था। घटना के दिन प्रीति अपने कपड़े ससुराल से लेने आई थी और इसी दौरान वह बंटी से मिली और झगड़ा होने पर चाकू से मारपीट हुई। इसमें बंटी की मौत हो गई और प्रीति भी घायल हुई है। फिलहाल मामले की आरोपित प्रीति और उसके विधि विवादित किशोर भाई को पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया है। पुलिस जांच के दौरान मृतक बंटी और प्रीति का विवाह एक साल पहले ही हुआ था, जिसके बाद दोनों में अक्सर विवाद होने लगा।

मायके में ही रहती थी पत्‍नी

प्रीति अक्सर अपने मायके में रहने लगी। घटना के कुछ दिन पहले से भी वह मायके में ही रह रही थी। बंटी चंदेल की पत्नी प्रीति चंदेल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बंटी उसके साथ शादी के बाद से ही मारपीट करता था। घटना वाले दिन भी झगड़े में मारपीट की।