स्वीमिंग पूल के पास बच्चों के सामने पिता का कत्ल - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Wednesday 5 June 2024

स्वीमिंग पूल के पास बच्चों के सामने पिता का कत्ल


मेरठ में मंगलवार की रात सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गया था। लाइव मर्डर की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई। मामला लोहियानगर थाना क्षेत्र के भड़ाना स्वीमिंग पूल की है। मरने वाला युवक अरशद नौचंदी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इस पर 18 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी बिलाल पर भी हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा है। देर रात मो.दाऊद , मो. बिलाल, मो. असलम और दानिश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल सभी फरार हैं। 

पकड़ने के लिए पुलिस ने 2 टीमें लगाई हैं। जैदी फार्म के रहने वाले अरशद अपने दो मासूम बेटा-बेटी को लेकर 4 जून की रात करीब 7 बजकर 20 मिनट पर भड़ाना स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया था। वीडियो में दिख रहा है कि स्विमिंग पूल में अरशद की कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। इस बीच बिलाल नामक युवक ने जेब से गन निकाली और अरशद की कनपटी पर गोली मार दी। मौके पर ही अरशद गिर पड़ा और मौत हो गई। पिता को सामने पड़ा देख तीनों छोटे बच्चे वहीं रोने, चिल्लाने लगे।