नर्मदा के सिद्धघाट में स्नान के दौरान डूबीं दो बहनों की मौत, भाई सुरक्षित - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Wednesday 5 June 2024

नर्मदा के सिद्धघाट में स्नान के दौरान डूबीं दो बहनों की मौत, भाई सुरक्षित


जबलपुर। गौरीघाट थाना क्षेत्र में नर्मदा में स्नान के दौरान एक ही परिवार के तीन भाई बहन गहरे पानी में चले गए। वे डूबने लगे तो घाट पर नहा रहे दूसरे लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। इसमें पानी में डूबे भाई को तो बचा लिया गया, लेकिन देर हो जाने से दो बहनों की मौत हो गई। दाेनों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटना की जांच आरंभ कर दी है।

डूबता देखकर उनका भाई बचाने के लिए नदी में कूदा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अधारताल संजय नगर पावर हाउस निवासी मुस्कान चौधरी अपनी दो बहनें और एक भाई के साथ सोमवार की शाम को सिद्धघाट गई थीं। जहां, सभी स्नान कर रहे थे। इसी दौरान उसकी बहन सिमरन चौधरी 21 और रिया चौधरी 16 गहरे पानी में चले गई। उन्हें डूबता देखकर उनका भाई बचाने के लिए नदी में कूदा। वह भी डूबने लगा। यह देखकर उसने शोर मचाया।


कुछ ही देर में तीनों को पानी से बाहर निकाल लिया

घाट पर स्थित लोगों और तैराकों ने तुरंत गोता लगाकर उन्हें बचाने का प्रयास किया। कुछ ही देर में तीनों को नदी के पानी से बाहर निकाल लिया। उन्हें मेडिकल अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के दौरान चिकित्सकों ने बालिका छुटकी चौधरी और रिया चौधरी को मृत घोषित कर दिया। दोनों बहनों का मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया।

गौरीघाट पुलिस और 108 एंबुलेंस सूचना देने के बाद भी विलंब से पहुंची

बालिकाओं की बड़ी बहन का आरोप है कि घाट पर उपस्थित लोगों ने भाई-बहनों को पानी से डूबने बचा लिया। लेकिन गौरीघाट पुलिस और 108 एंबुलेंस सूचना देने के बाद भी विलंब से पहुंची। इससे बहनों को अस्पताल पहुंचाने में देर हुई। सही समय पर यदि उपचार मिल जाता तो उनका जीवन बच सकता था। पुलिस ने मामले में विवेचेना आरंभ कर दी है।