Bigg Boss OTT 3: अरमान पर भड़कीं विशाल पांडे की बहन, कहा...... - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Tuesday 9 July 2024

Bigg Boss OTT 3: अरमान पर भड़कीं विशाल पांडे की बहन, कहा......


रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों युद्ध का अखाड़ा बन गया है। कृतिका मलिक पर की गई विशाल पांडे की एक टिप्पणी का मामला काफी बढ़ गया है। कृतिका के पति और यूट्यूबर अरमान मलिक ने शो में विशाल पांडे पर हाथ उठा दिया। इस थप्पड़कांड के बाद अरमान और विशाल पांडे के फैंस और फॉरोअर्स आमने-सामने हैं। साथ ही दोनों के परिवार वाले भी अपना-अपना पक्ष रख रहे हैं। पहले अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने वीडियो जारी किया था, जिसमें वह रोती हुई दिखीं। फिर विशाल पांडे के माता-पिता ने वीडियो जारी किया और बेटे के लिए न्याय मांगा है। अब विशाल पांडे की बहन ने भी भाई के लिए आवाज उठाई है।

विशाल पांडे की बहन नेहा पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टेंटमेंट जारी कर अरमान मलिक पर गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही बिग बॉस से अरमान मलिक को घर से बाहर निकालने की गुजारिश की है। नेहा ने बयान में लिखा है, 'मेरा पूरा भरोसा है कि मेरे भाई ने कुछ भी गलत नहीं किया है। उसने किसी को अपमानित नहीं किया, न ही उसने कुछ गलत कहा। उसके कमेंट के पीछे कुछ भी गलत इरादा नहीं था। दुर्भाग्य से पायल और अरमान ने उसकी सच्ची तारीफ को गलत समझ लिया।

इसके अलावा नेहा ने आगे लिखा, 'एक परिवार के रूप में, हम पूरे दिल से विशाल के साथ खड़े हैं। हम उस पर भरोसा करते हैं और उसके चरित्रा को खूब अच्छी तरह से जानते हैं। हर महिला उसके आस-पास सुरक्षित महसूस करती है और हम इसके गवाह हैं। विशाल के साथ हम खड़े हैं उसे हमारा पूरा सपोर्ट हैं'।

नेहा पांडे ने आगे कहा, 'विशाल का दिल साफ है और उसके इरादे एकदम साफ हैं। अरमान मलिक शो में रहने के लायक नहीं है। उसे मेरे भाई से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए और बिग बॉस को उसे शो से निकालकर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। आइए हम सब मिलकर विशाल का समर्थन करें। उसके साथ खड़े हों।

नेहा से पहले विशाल पांडे के माता-पिता ने भी वीडियो जारी कर बेटे के लिए न्याय की गुहार लगाई और अरमान को घर से बाहर करने की भी अपील की है। मालूम हो कि विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को लेकर कहा था कि 'भाभी सुंदर लगती हैं'। विशाल ने लवकेश के सामने कृतिका की तारीफ की थी। विशाल के इस कमेंट पर अरमान आगबबूला हैं। इतना ही नहीं, अरमान मलिक ने अपना आपा खो दिया और विशाल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यह सब तब हुआ, जब पायल मलिक ने वीकेंड का वार एपिसोड में कृतिका पर विशाल की टिप्पणी का खुलासा किया और आगे कहा कि वह उसके लिए बुरी नीयत रखते हैं।