नाबालिग के साथ 5 दरिंदो ने किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Tuesday 9 July 2024

नाबालिग के साथ 5 दरिंदो ने किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार


मुंबई । पुणे में एक हैरान करने वाले मामला सामने आया है, जहां एक 13 साल की मासूम बच्ची को पिता समेत 5 लोगों ने हवस का शिकार बना लिया। हैरान करने वाली बात है कि बच्ची जिससे भी मदद मांगने पहुंची, उसने उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घटना शहर के चिखली पुलिस स्टेशन इलाके की है। फिलहाल, सभी पांच आरोपी पुलिस हिरासत में हैं और जांच जारी है। Rape एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी दी है कि मासूम बच्ची YouTube पर वीडियो देख रही थी।

उस दौरान 40 वर्षीय समाधान लवाटे आया और कहा कि वह भी उसके साथ वैसा ही करना चाहता है, जैसा वीडियो में हो रहा है। इसके बाद वह मासूम को घर ले गया और उसका यौन शोषण किया। मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का दौर यहां नहीं रुका।

रिपोर्ट के अनुसार, जब पीड़िता ने इस घटना के बारे में पिता को सूचित किया, तो पिता ने उसे इज्जत की खातिर चुप रहने के लिए कहा। बाद में जब बच्ची बीमार थी और घर पर आराम कर रही थी, तब उसके पिता ने उसके साथ जबरदस्ती की। खबर है कि उसे धमकाया भी गया। पीड़िता जिस शिक्षा के घर पर ट्यूशन के लिए जाती थी, वहां भी उसके साथ दरिंदगी जारी रही। रिपोर्ट के मुताबिक, टीचर की गैरमौजूदगी में उसके पति ने ही बच्ची के साथ जबरदस्ती की। 19 मई को मां की दोस्त के रिश्तेदार ने बच्ची के साथ यौन हिंसा की। खबर है कि जब बच्ची 2 जून को मां की दोस्त के घर पहुंची, जहां उसके पति ने भी उसे हवस का शिकार बनाया। बाद में 29 जून को पिता ने फिर बच्ची के साथ दरिंदगी की।