निर्दोषों का खून बह जाएगा', बेंगलुरु के 6 अस्‍पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Tuesday 14 May 2024

निर्दोषों का खून बह जाएगा', बेंगलुरु के 6 अस्‍पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी


बेंगलुरु। पुलिस ने सोमवार को कहा कि यहां छह निजी अस्पतालों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने शहर के इन अस्पतालों में डॉग स्‍क्‍वाड और बम निरोधक टीमों के साथ व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा ने इन अस्पतालों के परिसर के अंदर कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। यह एक फर्जी धमकी थी। रविवार को अस्पतालों को भेजे गए ईमेल में दावा किया गया मैंने आपकी इमारत में विस्फोटक उपकरण रखे हैं। वे अगले कुछ घंटों में विस्फोट कर देंगे। यह कोई धमकी नहीं है, आपके पास बम को निष्क्रिय करने के लिए कुछ घंटे हैं, अन्यथा निर्दोषों का खून बह जाएगा। इमारत के अंदर के लोग आपके हाथ में होंगे।

जयपुर के स्‍कूलों को भी मिली धमकी

इसके पहले आज राजस्‍थान के जयपुर में चार स्‍कूलों को बम की धमकी मिली। इन स्‍कूलों के प्रिंसिपल को भी ईमेल के जरिए ही यह धमकी प्राप्‍त हुई, जिसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने छात्रों और स्टाफ सदस्यों को स्कूलों से बाहर निकालकर बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्‍तों के साथ छानबीन की। जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा कि धमकी ईमेल से दी गई है और एक टीम ई-मेल भेजने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

दिल्‍ली-एसीआर में भी सामने आ चुकी ऐसी धमकी

कुछ दिन पहले दिल्ली-एनसीआर के सैकड़ों स्कूलों में इसी तरह के ई-मेल से हड़कंप मचा था। उसमें भी स्कूलों में बम होने की धमकी दी गई थी। हालांकि, जांच करने के बाद ये धमकी अफवाह साबित हुई थी।