बैंक लूट का कुछ ही घंटों में खुलासा, बैंककर्मी ने ही रची थी साजिश - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Wednesday 15 May 2024

बैंक लूट का कुछ ही घंटों में खुलासा, बैंककर्मी ने ही रची थी साजिश


दमोह:
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में मंगलवार देर शाम फतेहपुर मध्यांचल ग्रामीण बैंक में हुई 41 लाख रुपये की लूट का पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर खुलासा कर दिया है। इस मामले में बैंक के एक कर्मचारी सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर लूट के पूरे पैसे भी बरामद कर लिए हैं। दमोह जिले के फतेहपुर मध्यांचल ग्रामीण बैंक में मंगलवार की देर शाम लूट की वारदात हुई थी। बताया गया था कि पांच बदमाश आए और हथियार के दम पर बैंक लूट लिया। साथ ही एक कर्मचारी पर हमला किया। लुटेरे 41 लाख रुपये से ज्यादा की रकम लूटकर ले गये थे।

पुलिस ने जब मौके का मुआयना किया तो उसे नाली में 100-100 के नोट की दो-तीन गड्डी मिली। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को कुछ शक हुआ। उसी के आधार पर आगे की जांच की गई। पुलिस के मुताबिक जिस बैंककर्मी ने लूट की शिकायत दर्ज कराई थी, वही इसका मास्टरमाइंड निकला।

फिल्मी स्टाइल में लूट की योजना

आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में लूट की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया। बैंककर्मी से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया। उसके दो साथियों को भी हिरासत में लिया गया है। लूट की 41 लाख रुपये की रकम भी बरामद कर ली गई है।