एल्विश यादव के खिलाफ सबूत जुटा रही पुलिस - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Tuesday 2 April 2024

एल्विश यादव के खिलाफ सबूत जुटा रही पुलिस


नोएडा ।
पार्टियों में सांप और उनके जहर से नशे के मामले में एल्विश यादव के खिलाफ सबूत जुटा रही है। एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ यह केस 3 नवंबर को यहां सेक्टर-49 थाने में दर्ज हुआ था। 5 सपेरे पहले दिन ही जहर के साथ पकड़े गए थे। इसके बाद केस की जांच सेक्टर-20 थाने ट्रांसफर हुई थी। 17 मार्च को पूछताछ के बाद पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसके दो करीबी भी गिरफ्तार हुए। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की 6 धाराएं भी केस में बढ़ाई। इनमें से 2 धाराएं केस में कमजोर पड़ी। फिर भी एल्विश यादव को कई दिन जेल में गुजारने पड़े। जमानत के बाद गुड़गांव पुलिस उसे प्रोडक्शन वॉरंट पर लेकर गई जहां जमानत पाकर वह बाहर निकला।
 
नोएडा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि केस की जांच में एल्विश का संबंध 2 नवंबर को सांप व उनके जहर के साथ पकड़े गए 5 सपेरों से साबित हुआ। इसके बाद डिब्बी में मिले 20 एमएल जहर की एफएसएल जांच में यह पुष्टि हुई कि यह सांप का जहर है। इसी आधार पर केस में एनडीपीएस एक्ट की धाराएं बढ़ाई गई थीं। एडीसीपी नोएडा मनीष मिश्रा ने बताया कि सामने आए तथ्यों पर पुलिस की जांच अभी जारी है। इसके साथ ही साक्ष्य संकलन भी पुलिस कर रही है।