इंटरव्यू के लिए बुलाकर महिला को बंधक बनाकर लूटा - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Wednesday 14 February 2024

इंटरव्यू के लिए बुलाकर महिला को बंधक बनाकर लूटा


मध्य प्रदेश के रीवा जिले में नौकरी तलाश रही एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की गई और लूटपाट की गई। यह लूट सोमवार 12 फरवरी को रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई थी। पीड़िता विंध्या श्रीवास्तव को एक “बैंक” द्वारा “साक्षात्कार” के लिए बुलाया गया था। हालाँकि, बाद में यह सामने आया कि यह अपराध करने की एक चाल थी। घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.विंध्य सहायक बैंक प्रबंधक की नौकरी की तलाश में है। उन्हें एक व्यक्ति का फोन आया जिसने खुद को “बंधन बैंक” से जुड़ा होने का दावा किया। उस व्यक्ति ने उसे कृष्णा बिल्डिंग के एक कार्यालय में साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने के लिए कहा। वह 12 फरवरी को अपने ड्राइवर के साथ कार्यालय पहुंचीं। ड्राइवर को वेटिंग एरिया में बैठने के लिए कहा गया।


विंध्या के अनुसार, कार्यालय में कुछ लोग थे, जिनमें वे लोग भी शामिल थे जो उम्मीदवार लग रहे थे। हालाँकि, कुछ चीजें जुड़ नहीं रही थीं, उसने कहा। जैसे ही उन्होंने वहां से जाने का फैसला किया, ऑफिस में मौजूद लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया.


विंध्या को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया गया और उसके हाथ-पैर बांध दिए गए. फिर उसकी पिटाई की गई. आरोपियों ने उसकी सोने की चेन और मोबाइल फोन छीन लिया। उनसे अपने मोबाइल फोन, गूगल पे और बैंक खातों के पासवर्ड बताने के लिए भी कहा गया। जब उनका ड्राइवर उन्हें देखने आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। अपराधियों ने विंध्य की कार की चाबी छीन ली और मौके से फरार हो गये.