नविवाहिता प्रमिला की कर दी बेरहमी से हत्या, वजह ने सबकों चौंकाया - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Wednesday 14 February 2024

नविवाहिता प्रमिला की कर दी बेरहमी से हत्या, वजह ने सबकों चौंकाया


मध्य प्रदेश : रतलाम जिले के बाजना थाना क्षेत्र के ग्राम इमलीपाडा खुर्द के जंगल में 22 वर्षीय नविवाहिता प्रमिला की हत्या के मामले की पुलिस ने 24 घंटे में गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार प्रमिला के प्रेमी ने गला घोंटकर उसकी हत्या की थी। वह प्रमिला की दूसरी जगह शादी होने से नाराज था और प्रमिला को अपने साथ ले जाना चाहता था। रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढा ने प्रमिला की हत्या की गुत्थी सुलझाने की जानकारी देते हुए बताया कि प्रमिला पत्नी भरत डोडियार का शव 12 फरवरी 2024 को सुबह इमलीपाड़ा खुर्द स्थित वन विभाग के जंगल में मिला था। जांच में पता चला कि वह मूल रूप से इमलीपाड़ा की ही रहने वाली थी तथा 16 दिसंबर 2023 को उसका विवाह भारत डोडियार से हुआ था। प्रमिला को नोतरा कार्यक्रम में कहीं जाना था।


इस पर उसने पति भारत से कहा था कि उसे बजाना बाजार में छोड़कर आ जाए, वहां उसे साड़ी में पीकू करवाना है। इसके बाद वह अपने मायके चली जाएगी। पति उसे बजाना बाजार में 5 दिन पहले छोड़कर चला गया था, लेकिन इसके बाद प्रमिला अपने मायके नहीं पहुंची। 11 फरवरी को ससुर ने प्रमिला के मायके फोन कर पूछा कि प्रमिला वापस ससुराल नहीं आई है तब पता चला कि प्रमिला मायके भी नहीं आई है। इसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी, इसी बीच 12 फरवरी की सुबह उसका सब जंगल में मिला था।


पति द्वारा बजाना में छोड़कर जाने के बाद प्रमिला अपने प्रेमी आरोपित 31 वर्षीय राजू खराड़ी निवासी ग्राम घाटा खेरदा उसके पास पहुंची थी। राजू प्रमिला से प्रेम करता था और उसकी शादी होने के बाद भी वह उसे अपने पास रखना चाहता था। इसके लिए वह प्रमिला पर दबाव भी बना रहा था तथा धमकाता रहता था। वह प्रमिला को जीप से कहीं ले जाना चाहता था इसके लिए उसने अपने मित्र मुन्ना मुनिया को फोन लगाकर जीप लाने के लिए भी कहा था, लेकिन मुन्ना जीप लेकर नहीं पहुंचा। इसके बाद बाइक पर बैठाकर वह प्रमिला को जंगल में ले गया था और उसने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा था। प्रमिला ने विरोध कर राजू को थप्पड़ मार दिया था। तभी राजू ने प्रमिला का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी और उसके शरीर पर पहने चांदी के जेवर निकाल कर भाग गया था। राजू को गिरफ्तार कर उसके पास से जेवर भी बरामद कर लिए गए है।