Jabalpur Crime : 11वीं की छात्रा की हत्या के बाद जंगल की ओर ही क्‍यों भागा आरोपित, क्‍या है गुजरात कनेक्शन - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Saturday 6 July 2024

Jabalpur Crime : 11वीं की छात्रा की हत्या के बाद जंगल की ओर ही क्‍यों भागा आरोपित, क्‍या है गुजरात कनेक्शन


जबलपुर : चरगवां के कुलोन में घर में घुसकर छात्रा की हत्या के आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस जंगल में छानबीन कर रही है। ग्रामीणों को आरोपित के जंगल में ही छिपे होने की आशंका है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के अलग-अलग दल उसके स्वजन और मित्रों से पूछताछ कर रही है। आरोपित के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। यह भी पता चला कि आरोपित गुजरात में मजदूरी करने के लिए गया था। गुजरात भी भाग सकता है।

घर पर अकेली थी तभी आरोपित ने प्राणघातक हमला किया था

गुरुवार को किशोरी की गांव के ही रहने वाले यशवंत पटेल उर्फ ईशू पटेल ने चाकू से वार करके हत्या कर दी थी। किशोरी कुलोन में अपनी मौसी के घर पर रहकर कक्षा 11वीं में पढ़ती थी। किशोरी गुरुवार को स्कूल नहीं गई थी। वह घर पर अकेली थी तभी आरोपित घुसा और उस पर चाकू से प्राणघातक हमला किया। किशोरी की चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े और तुरंत अस्पताल गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही सांस टूट गई। आरोपित को लोगों ने गांव से लगे जंगल की ओर भागते देखा था।

मोबाइल काल और गुजरात कनेक्शन

पुलिस को प्रारंभिक जांच में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। एक मोबाइल फोन नंबर भी मिला। इसकी सीडीआर निकलवाकर जांच कराई जा रही है। पुलिस ने उस कारखाने की भी जानकारी जुटाई है, जहां वह काम करता था। संपर्क करके यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आरोपित वहां तो नहीं है।