10 साल बाद इंस्टाग्राम पर फिर मिला पुराना प्यार, पति हुआ बीवी-बच्चों को छोड़ फरार - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Thursday 6 June 2024

10 साल बाद इंस्टाग्राम पर फिर मिला पुराना प्यार, पति हुआ बीवी-बच्चों को छोड़ फरार


मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक को इंस्टाग्राम पर उसकी पूर्व प्रेमिका मिली तो वह अपने बीवी बच्चों को छोड़कर फरार हो गया। दरअसल, 10 साल पुरानी प्रेमिका युवक को इंस्टाग्राम पर एक बार फिर मिली, जिसके बाद दोनों एक बार फिर बात करने लगे और दोनों का प्यार एक बार फिर परवान चढ़ने लगा। ये मामला सुर्खियों में तब आया जब युवक की पत्नी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने युवक पर प्रताड़ना का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। यह पूरा मामला रीवा के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पंकज मिश्रा नाम का युवक का 10 साल पहले एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंस्टाग्राम पर एक बार फिर दोनों की मुलाकात हो गई। दोनों चैट करने लगे थे। साथ ही दोनों दोबारा मिलने के बाद छिप-छिपाकर मुलाकात करने लगे। जिसकी भनक पंकज की पत्नी को लग गई। जब इसको लेकर उसकी पत्नी ने नाराजगी व्यक्त की दो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। फिर कुछ ही दिनों में प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। महिला ने उसे तलाशने की भरसक प्रयास किया, लेकिन नहीं मिलने पर महिला ने पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

प्रेमिका के हैं दो बच्चे

पुलिस के मुताबिक पंकज अपनी वाइफ और बच्चों को छोड़ जिस महिला युवती के साथ भागा है वह भी दो बच्चों की मां हैं। पंकज की तरह ही वह भी अपने पति और बच्चों को छोड़कर फरार है। पुलिस के मुताबिक महिला उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। पुलिस दोनों की लोकशन का पता लगाने की प्रयास कर रही है।