"बेटी" के साथ "रेप", वह भी लगातार 6 साल तक, 3 साल किया ओरल सेक्स, चाचा ने भी दिया साथ - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Monday 13 May 2024

"बेटी" के साथ "रेप", वह भी लगातार 6 साल तक, 3 साल किया ओरल सेक्स, चाचा ने भी दिया साथ


रिश्तो को तार-तार करने वाला और समूचे मानव समाज को सोचने के लिए मजबूर करने वाला एक ऐसा वाक्या मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से सामने आया है, जो दिल को भी हिला कर रख देगा। यहां एक बाप ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। वह भी एक या दो बार नहीं बल्कि लगातार 6 साल तक। 3 साल तक तो पिता ओरल सेक्स करता रहा। इतना ही नहीं इस दुष्कृतय में उसने अपने भाई यानी कि पीड़िता के चाचा का भी साथ लिया। पिता अपनी बेटी के यौन हारमोंस बढ़ाने के लिए उसे दवाइयां भी देता रहा। बेटी ने इस दौरान एक काम बहुत ही होशियारी के साथ किया कि पिता की दरिंदगी को हिडन कैमरे में कैद कर लिया और उसी के आधार पर पुलिस को शिकायत की। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा साल 2002 में पिता की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वो सभी दूसरे राज्य में चले गए थे। साल 2018 में दादा जी को लकवा मार गया इसलिए पिता व परिवार के साथ वह भी वापस आगर मालवा आ गई थी। एक दिन यहां रात में पिता के पास जाकर सो रही थी, तभी पिता ने पहली बार उसके साथ छेड़छाड़ की। ये सिलसिला कई साल तक चला और लगातार तीन साल तक पिता उसके साथ ओरल सेक्स (oral sex)करता रहा। पुलिस को की गई शिकायत में पीड़िता ने आगे कहा कि साल 2021 में पहली बार पिता ने उसके साथ रेप किया और फिर जब भी मौका मिलता, पिता उसके साथ दरिंदगी करता रहा।

सहेली को बताने के बाद बढ़ा हौसला

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि सेक्सुअल हार्मोन्स बढ़ाने के लिए दरिंदा पिता बेटी को रथी नाम के कैप्सूल भी खिलाता था। एक दिन जब उसने गूगल पर सर्च किया तो उसे पता चला की ये कैप्सूल सेक्सुअल हार्मोन्स बढ़ाने के हैं तो फिर उसने इन्हें खाने से मना कर दिया। साल 2022 में जब पीड़िता सेकेंड ईयर में आई तो एक दिन उसने पिता की दरिंदगी के बारे में अपनी सहेली को बताया जिसने परिवार के लोगों से बात करने के लिए कहा लेकिन परिवार के लोगों ने बेटी की बातों पर विश्वास नहीं किया। पिता की हैवानियत झेल रही बेटी ने एक दिन ऑनलाइन शॉपिंग एप से एक हिडन कैमरा खरीदा और फिर पिता की दरिंदगी को उस कैमरे में रिकॉर्ड करती रही।

विदेश ले जाना चाहता था पापी पिता

पुलिस को की गई शिकायत में पीड़िता ने आगे कहा कि दरिंदा पिता बेटी को विदेश ले जाना चाहता था लेकिन पीड़िता बहाना बनाकर अपनी बहन के घर चली गई। आरोपी पिता ने वीजा कराकर टिकिट बुक कराकर पीड़िता को वापस आने के लिए तब कहीं पीड़िता के सब्र का बांध टूटा। उसने पापी पिता से साफ कह दिया कि अब वो अपनी बहन के घर ही रहेगी और अगर जबरदस्ती की तो वीडियो पुलिस को दिखाकर शिकायत कर देगी।

धमकाया, बंधक बनाया और की 3 दिन तक मारपीट

पीड़िता हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी लेकिन साल 2024 में आरोपी पिता फिर उसके पास आया और कहा कि गांव में ये खबर फैल गई है कि तुम किसी लड़के के साथ भाग गई हो. गांव में बदनामी हो रही है मेरे साथ घर चलो। इस पर पीड़िता उसके साथ आगर आ गई। लेकिन पिता का प्लान कुछ और ही था उसने खुद ही परिवारवालों से कहा कि बेटी बिगड़ गई है कई लड़कों से इसके संबंध हैं इसे सुधारना होगा। ऐसे में चाचा ने भी पिता का साथ दिया और दोनों ने तीन दिन तक बंधक बनाकर मारपीट की। पिता और चाचा दोनों मिलकर उस पर दबाव बना रहे थे कि वो वीडियो डिलीट कर दे और सहेली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराए। पीड़िता ने सहेली के खिलाफ शिकायत करने की बात कही और पुलिस थाने आई जहां पिता व चाचा के जुल्मों का काला चिट्ठा खोल कर रख दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू हो गई है। चाचा की कई जगह तलाश की गई लेकिन वह फरार हो गया है।

#rape, #madhyapradesh,