सरहद पर तैनात "फौजी" की कार फूंक डाली युवक ने, ऑनलाइन गेम की ID नहीं वापस कर रही थी बेटी, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Thursday 18 April 2024

सरहद पर तैनात "फौजी" की कार फूंक डाली युवक ने, ऑनलाइन गेम की ID नहीं वापस कर रही थी बेटी, पुलिस ने किया गिरफ्तार


ऑनलाइन गेमिंग की सनक किस कदर युवा पीढ़ी पर हावी है? इसका एक ताजा मामला ग्वालियर जिले में सामने आया है। यहां एक युवक ने ऑनलाइन गेमिंग की आईडी और पासवर्ड एक फौजी की बेटी को दिया था। फौजी की बेटी भी ऑनलाइन गेमिंग की आदी है और उसने युवक की ऑनलाइन गेमिंग आईडी और पासवर्ड नहीं लौटाया। ऑनलाइन गेमिंग में पागल युवक बेकाबू हो गया और वह आधी रात को फौजी के घर पहुंचा तथा उसकी कार को आग के हवाले कर दिया। यह राज सीसी कैमरा की फुटेज से खुला तो पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि वारदात महाराजपुरा में रात के वक्त की है। लक्ष्मीपुरम (दीनदयाल नगर) में फौजी अशोक शर्मा की कार को बबलू पंडित (21) ने फूंक दिया। बब्लू सोमवार, मंगलवार रात करीब 1.22 बजे कॉलोनी में पेट्रोल लेकर घुसा। अशोक शर्मा की कार घर के बाहर खड़ी थी। बबलू ने गाड़ी पर पेट्रोल छिड़का फिर लाइटर से उसे आग लगा दी। कॉलोनी के सीसीटीवी फुटेज में बबलू आग लगाते दिख गया। पुलिस ने बताया अशोक शर्मा तो सरहद पर तैनात हैं। उनका परिवार यहां रहता है। फुटेज देखकर शर्मा परिवार ने बताया कि आग बबलू ने लगाई है तो उसे पकड़ा। बबलू पुत्र जगदीश पंडित निवासी दीनदयाल नगर ने पूछताछ में बताया ऑनलाइन फ्री फॉयर गेम खेलने की लत है। सात साल से गेम खेल रहा है। उसके 72 लेवल पार कर चुका है। इसमें 5-6 लाख रुपया भी फूंका है। यह पैसा भी पिता और ताऊ की जमा पूंजी में सेंध लगाकर खर्च की है। बब्लू का कहना है अशोक शर्मा की बेटी दिव्या भी फ्री फायर गेम खेलती हैं। उन्होंने जिददी के नाम से आई डी बनाई है। कुछ समय पहले दिव्या ने उसकी आइडी मांगी थी। फिर उसका पासवर्ड बदल कर हड़प गई।