पटना में बदमाशों ने चाचा-भतीजे को गोलियों से भूना, चाचा की मौत - Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

Breaking

Monday 29 April 2024

पटना में बदमाशों ने चाचा-भतीजे को गोलियों से भूना, चाचा की मौत


पटना। लोकसभा चुनाव के चलते सुरक्षा व्यवस्था के बीच पटना में आपराधिक गतिविधियां थकने का नाम नहीं ले रही हैं। पटना के मनेर थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी क्षेत्र में बदमाशों ने एक व्यापारी और उसके भतीजे को गोली मार दी। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां चाचा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और भतीजे की हालत नाजुक है। मिली जानकारी के अनुसार मनेर के ब्रह्मचारी पोखर निवासी देव कुमार अपने भतीजे बिट्टू कुमार के साथ शनिवार की रात 11 बजे ईंट भट्ठा से वापस घर लौट रहे थे। पहले से घात लगाकर बैठै अपराधियों ने चाचा-भतीजे पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं। अपराधियों ने एक के बाद एक लगभग छह राउंड से अधिक फायरिंग की। इस घटना में चाचा देव कुमार को दो गोलियां लगी वहीं एक गोली उसके भतीजे बिट्टू को लगी है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी सातों अपराधी मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायल चाचा-भतीजे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देव कुमार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ईंट भट्टा मालिक देव कुमार की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीआईएमएस में भेज दिया है1 घायल भतीजे ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि गोली मारने वाले वो लोग हैं जिनसे उनकी उनसे रंजिश चल रही है। सिटी एसपी पश्चिम ने दावा किया है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है। मालूम हो कि पिछले साल देव कुमार के भाई अरुण कुमार की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। दो साल के अंदर परिवार में यह दूसरी घटना है इससे परिवार दहशत में है। पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।